Realme P1 Pro price in india rs 21999 with 5000mah 45W charge sale on flipkart discount offers

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


Realme P1 सीरीज के दो स्मार्टफोन कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किए हैं। इसमें Realme P1 और Realme P1 Pro को लॉन्च किया गया है। इसके बाद कंपनी ने एक और एडिशन Realme P1 Pro Phoenix Red के रूप में उतारा। यह लिमिटिड एडिशन था। अब Realme P1 Pro को Flipkart पर खरीद के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। ग्राहकों को इसकी खरीद पर आकर्षक छूट भी दी जा रही है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 
 

Realme P1 Pro Price in India

Realme P1 Pro अब Flipkart पर खरीद के लिए लिस्टेड है। फोन 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के शुरुआती वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 21,999 रुपये है। इसके बाद 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट है जो 22,999 रुपये में आता है। 
 

Realme P1 Pro Sale Discount Offers

इनकी खरीद के साथ कंपनी आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है। SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड के माध्यम से खरीदने पर फोन 1000 रुपये सस्ता मिल रहा है। साथ ही अन्य बैंकों कार्ड पर भी डिस्काउंट है। फोन दो कलर वेरिएंट्स- Phoenix Red और Parrot Blue में खरीदा जा सकता है। 
 

Realme P1 Pro Specifications

Realme P1 Pro 5G में 6.7 इंच फुल-एचडी+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें 950 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है और 93 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया गया है। फोन रेनवॉटर टच फीचर से लैस है। यानी पानी की फुहारों में भीग जाने पर भी इसकी टच स्मूदली चलती रहती है। इसमें धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP65 रेटिंग है। फोन Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC से लैस है। यह 8GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा की बात करें तो फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल Sony LYT-600 प्राइमरी रियर कैमरा मिलता है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। इसमें लाइट फ्यूजन, अल्ट्रा एचडीआर और नाइट आई फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें 5000एमएएच बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।  



Source link

Leave a Comment